अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन | Sidharth Shukla Dies at 40

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन, श्रद्धांजलि 

Sidharth Shukla death

Sidharth Shukla Dies at 40 , Sidharth Shukla passed away after suffering a massive heart attack in Mumbai’s Cooper Hospital on Thursday, September 2.

मुंबई के कूपर अस्पताल ने कहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।  उन्हें बिग बॉस 13 जीतने और टीवी पर अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता था।

लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, जो लंबे समय से चल रहे टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं और बिग बॉस 13 के विजेता के रूप में गुरुवार को निधन हो गया, मुंबई के कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा।  वह 40 साल के थे। 

यह पता चला है कि सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह एक बड़ा दिल का दौरा पड़ा, और उन्हें लगभग 11 बजे अस्पताल ले जाया गया।  वह अपनी मां और दो बहनों से बचे हैं।  कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ''उन्हें कुछ समय पहले मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।''  अस्पताल के फोरेंसिक विभाग के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "शुरुआती रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। हालांकि, जब तक हम पोस्टमार्टम पूरा नहीं कर लेते, तब तक हम उ

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।  उन्होंने लिखा, "OMG !!! यह बहुत चौंकाने वाला है !!! उनके करीबी और प्रियजनों के सदमे और भावना का वर्णन करने में शब्द विफल होंगे !!! क्या वह शांति से रह सकते हैं !!! नहीं यार !!!!"  उनकी बिग बॉस की सह-प्रतियोगी हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया, "ओम शांति।"  उन्होंने एक अन्य ट्वीट में जोड़ा, "हे भगवान। इस पर विश्वास करना मुश्किल है। RIP Sidharth Shukla ।"नकी मौत के कारणों की पुष्टि नहीं कर पाएंगे।"


कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, "सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जानकर हैरान और दुखी हूं। बहुत जल्द चला गया। प्रार्थना। शांति से रहें।"  अभिनेत्री निम्रत कौर ने लिखा, "दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना। बेहद चौंकाने वाली और परेशान करने वाली खबर...।"  मनीष पॉल, कोएना मित्रा, बिपाशा बसु और कई अन्य लोगों ने श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 के शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की।  2014 में, उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सहायक भूमिका में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।  वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 के विजेता के रूप में उभरे। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट की मेजबानी की।

Sidharth Shukla को बिग बॉस की सह-प्रतियोगी शहनाज़ गिल के साथ अपनी मजबूत दोस्ती के लिए भी जाना जाता था, जिसे अक्सर रोमांटिक रिश्ता माना जाता था।  अफवाह फैलाने वाला जोड़ा कई लोकप्रिय संगीत वीडियो में एक साथ दिखाई दिया और प्रशंसकों के अपने दिग्गजों द्वारा उन्हें प्यार से 'सिडनाज़' के रूप में जाना जाता था।

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post